इस बार Amazon Great Indian Festival 2022 सेल 23 सितंबर से शुरू होगी।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने खुलासा किया है कि सेल के दौरान सैमसंग, iQoo, LG, Xiaomi, Apple, Sony, जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सहित विभिन्न सीरीज में 2,000 से अधिक प्रॉडक्ट लॉन्च होंगे।

इस दौरान विभिन्न बैंक ऑफर और exciting deals के साथ Amazon, industry experts/ influencers द्वारा होस्ट की गई लाइवस्ट्रीम भी चलाएगा।

इन स्ट्रीम्स के दौरान भी स्पेशल Live-only discounts दिए जाएंगे। जिनमें भारी डिस्काउंट मिलने वाला है।

अमेज़ॅन ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 के दौरान प्राइम वीडियो और मिनी टीवी स्ट्रीमिंग सर्विसेज के लिए कई नए टाइटल  जारी करने की भी योजना बनाई है।

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 23 सितंबर से शुरू होगा। जिसमें प्राइम मेंबर्स को डील्स, ऑफर्स, डिस्काउंट और बहुत कुछ पहले मिल जाएगा।

ग्राहकों के पास ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 के दौरान अमेज़ॅन पर खरीदारी करके या अमेज़ॅन पे ऐप के माध्यम से बिलों का भुगतान करके 7,500 रुपये तक के गिफ्ट जीतने का मौका है।

सेल के दौरान Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करने पर ग्राहकों को 2,500 रुपये का वेलकम रिवॉर्ड मिलेगा।

इस अवधि के दौरान अमेज़न पे लेटर को एक्टिव करने वालों को तत्काल 150 रुपये कैशबैक और 60,000 रुपये तक का तत्काल क्रेडिट मिलेगा।

Amazon, Amazon Business ग्राहकों को विशेष छूट भी दे रहा है जो GST चालान पर 28 प्रतिशत तक अतिरिक्त बचत कर सकते हैं।

इसके अलावा इस दौरान लैपटॉप, डेस्कटॉप, मॉनिटर, टीवी और अन्य प्रोडक्टस में bulk खरीदारी पर 40 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिलेगी।

2022 में Gamezop से ज्यादा पैसे कैसे कमाएं। जानने के लिए नीचे दिए बटन पर क्लिक करें